भारत के दिग्गज निवेशकों ने महावीर जैन की कंपनी में किया निवेश

0
98

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक ऐतिहासिक कदम में, भारत के तीन सबसे प्रतिष्ठित निवेशक, उद्यम पूंजीपति और पूंजी बाजार विशेषज्ञ प्रसिद्ध निर्माता महावीर जैन द्वारा स्थापित एक प्रमुख फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश कर रहे हैं। इस प्रतिष्ठित समूह में वल्लभ भंसाली (सह-संस्थापक, एनम सिक्योरिटीज), मोतीलाल ओसवाल (सह-संस्थापक, मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज), निखिल कामथ (सह-संस्थापक, ज़ेरोधा और गृहस), और उनके साथी अभिजीत पई (सह-संस्थापक गृहास) शामिल हैं। ).

हालांकि निवेश विवरण अज्ञात है, यह रणनीतिक साझेदारी सामग्री निर्माण परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

महावीर जैन की प्रोडक्शन कंपनी के पास एक प्रभावशाली पोर्टफोलियो है, जिसमें हाल ही में रिलीज़ हुई “उंचाई” (राजश्री प्रोडक्शंस के सहयोग से निर्मित और सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और अन्य अभिनीत) शामिल है।

इनमें से कुछ कंपनी की आगामी परियोजनाओं भी शामिल हैं; गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के जीवन से प्रेरित एक अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर (पठान और वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ सह-निर्मित)। मृगदीप सिंह लांबा (फुकरे फेम) द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म और ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के जीवन पर आधारित एक बायोपिक हैं।

महावीर जैन का दृष्टिकोण आशा, खुशी और प्रेम फैलाने के लिए फिल्मों, शो और संगीत की शक्ति का उपयोग करना है। इस निवेश के साथ, कंपनी का लक्ष्य ऐसी सामग्री तैयार करना है जो न केवल मनोरंजन करना बल्कि दुनिया भर के दर्शकों को प्रेरित और उत्साहित भी करना है।

यह सहयोग भारतीय फिल्म उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, और हम आने वाले दिनों में रोमांचक परियोजना की उम्मीद कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY