आइकोनिक मोमेंट! अपारशक्ति खुराना ने परेश रावल के साथ ‘हेरा फेरी’ के एपिक सीन को किया रिक्रिएट!

0
99

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना ने अपने दर्शकों के लिए एक अद्भुत वीडियो पेश किया, जिसमें वह प्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल के साथ पॉपुलर कॉमिक फिल्म ‘हेरा फेरी’ के एक आइकोनिक सीन को रिक्रिएट करते हुए नजर आए। जैसे ही अपारशक्ति ने वीडियो साझा किया, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में एक्टर और लेजेंडरी स्टार के लिए ढेर सारा प्यार भर दिया। अपारशक्ति ‘बदतमीज गिल’ में परेश रावल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों फिलहाल लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अपारशक्ति खुराना ने वीडियो को कैप्शन दिया, “हे गाइस, वी जस्ट गॉट द सिंपल रेमेडी फ़ॉर कोफ इन दिस ट्रिकी वेदर फ़ॉर यु.”

यह वीडियो अपारशक्ति अपने को-स्टार परेश रावल के साथ किस तरह का बॉन्ड साझा करते हैं, इसकी एक परफेक्ट झलक भी थी। अब, उनके दर्शक उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। ‘बदतमीज गिल’ में परेश रावल और अपारशक्ति खुराना के अलावा वाणी कपूर भी हैं।

अपारशकी खुराना ‘स्त्री 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिट्टू की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘स्त्री 2’ के अलावा, अपारशक्ति ‘बर्लिन’ में नजर आने वाले हैं, एक ऐसी फिल्म जिसे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में अपार प्यार मिल रहा है। इसके अलावा, उनकी पाइपलाइन में ‘फाइंडिंग राम’ नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

LEAVE A REPLY