डीएसपी का इंडिया टूर: हैदराबाद के बाद, यह नेशनल अवार्ड विनर कम्पोजर किस शहर में करेंगे अगला प्रदर्शन? फैंस ने लगाई अटकलें!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी, जो अपने वाइब्रेंट म्यूजिक और डायनामिक स्क्रीन प्रेजेंस के लिए प्रसिद्ध हैं, उन्होंने खुद को भारत के सबसे पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर्स और परफॉर्मर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर को उनके शानदार डांस नम्बर्स और सौलफूल मेलोडी के लिए जाना जाता है, जो अक्सर चार्टबस्टर्स में टॉप पर रहे हैं। एक पुरस्कार विजेता कम्पोजर होने के अलावा, डीएसपी अपने कॉन्सर्ट के लिए भी लोकप्रिय हैं, जहां उनके एनरजेटिक परफॉरमेंस ने अक्सर लोगों का ध्यान खींचा है और सुर्खियाँ बटोरी हैं। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने इंडिया टूर की घोषणा करके अपने फैंस को उत्साहित कर दिया था, जो 19 अक्टूबर से हैदराबाद में शुरू होने वाला है।

उनके फैंस मल्टी-हाइफ़नैट कम्पोजर की अगली तारीख और जगह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जहां वह अपनी हिट गानों के साथ कहर बरपाएंगे। कुछ फैंस का मानना ​​है कि डीएसपी उन शहरों का दौरा कर सकते हैं, जो अभी तक उनके टूर का हिस्सा नहीं हैं, जबकि अन्य उनके उन शहरों में लौटने का इंतजार कर रहे हैं, जहां उनके पिछले शो को जबरदस्त सफलता मिली थी। उनके फैंस चाहते हैं कि डीएसपी हैदराबाद के अलावा मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और अन्य शहरों में भी प्रदर्शन करें। बाकी दौरे की तारीखें जल्द ही घोषित की जाएंगी।

इस बीच, डीएसपी, जिन्होंने एक कम्पोजर के रूप में अपने लिए एक खास जगह बनाई है, जो गाना और डांस दोनों कर सकते हैं। इंडिया टूर की चर्चा को हाई बनाए रखने के लिए अपने पिछले स्टेज परफॉरमेंस की झलकियाँ साझा करते रहते हैं। वीडियो को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि फैंस को म्यूजिक, डांस और एंटरटेनमेंट के एक इलेक्ट्रिफाइंग एक्सपीरियंस का आनंद मिल सकता है। हालांकि, अगले शहर के बारे में आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है, लेकिन उनके सपोर्टर्स के बीच उत्साह और दीवानगी म्यूजिक वर्ल्ड पर डीएसपी के प्रभाव का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY