ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही ने NYC की सबसे बड़ी दिवाली पार्टी में किया यादगार परफॉर्मेंस

0
16

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही ने न्यूयॉर्क शहर में सबसे बड़ी दिवाली पार्टी में प्रदर्शन किया और अपने शो-स्टॉपिंग प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। कार्यक्रम ‘ऑल दैट ग्लिटर्स दिवाली बॉल’ दिवाली का एक विशाल उत्सव था, और इसमें वैश्विक स्टार को मंच पर अपनी सिग्नेचर एनर्जी लाते हुए देखा गया। अपने हाई -एनर्जीटिक प्रदर्शन के साथ, नोरा ने भीड़ को झूमने पर मजबूर कर दिया और एक वैश्विक सनसनी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली। कार्यक्रम में भीड़ को आकर्षित करने की उनकी क्षमता ने उनकी क्षमता को उजागर किया और उनके वैश्विक स्टारडम पर प्रकाश डाला। इवेंट के लिए नोरा ने मशहूर डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक की शानदार सफेद पोशाक पहनी हुई थी।

ऐसा कई बार हुआ है जब नोरा फतेही ने एक कलाकार के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इंस्टाग्राम पर 47 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाली नोरा ने पैर में चोट लगने के बावजूद IIFA 2024 के मंच पर अपनी संक्रामक ऊर्जा का प्रदर्शन किया और खूब से सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में, उन्होंने पेरिस फैशन वीक 2024 में डेब्यू करके और लुई वुइटन शो में भाग लेकर वैश्विक स्तर पर भी धूम मचाई। अभिनेत्री ने ज़ेंडया और ब्लैकपिंक की लिसा जैसी अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ उपस्थिति दर्ज कराई, जिससे यह और भी पुख्ता हो गया कि उन्हें एक वैश्विक सनसनी के रूप में क्यों सराहा गया है।

नोरा फतेही की वैश्विक अपील फीफा गाना ‘लाइट द स्काई’ से चमकी, जिसे उन्होंने पिछले साल फीफा विश्व कप फाइनल में गाया और प्रस्तुत किया था। वह अपने ट्रैक ‘पेपेटा’, ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ और ‘नोरा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिन्होंने संगीत इंडस्ट्री में एक ठोस छाप छोड़ी है। फिलहाल, वह अपने अगले गाने की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो अंतरराष्ट्रीय कलाकार सीके के सहयोग से है। ‘इट्स ट्रू’ शीर्षक वाला यह गाना सीके के एल्बम ‘इमोशन्स’ में प्रदर्शित होगा। उन्होंने जेसन डेरुलो के साथ अपने सहयोग की भी घोषणा की है। वह अमेरिकी गायक-डांसर के साथ एक वीडियो गीत में नजर आएंगी। वह अपनी आगामी नाटकीय रिलीज ‘मटका’ का भी इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ वरुण तेज हैं। यह फिल्म 14 नवंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY