ज़ेंडाया से नोरा फ़तेही तक: लुई वुइटन के पेरिस फ़ैशन वीक शो में शामिल होने वाले ख़ास मेहमान!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पेरिस फ़ैशन वीक 2024 में लुई वुइटन के लेटेस्ट रनवे शो ने कई मशहूर हस्तियों को आकर्षित किया, जिनमें कुछ सबसे बड़े ग्लोबल आइकन भी शामिल थे। नोरा फ़तेही, जो अपने शानदार फ़ैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने एक आकर्षक ऑउटफिट पहना था, जिसने इवेंट में चार चांद लगा दिए। उनका लुई वुइटन आउटफिट इस बात को दर्शाता है कि कैसे ग्लोबल सेंसेशन शीक और स्टाइल को मिलाकर एक स्टेटमेंट लुक तैयार करना पसंद करती है। इस इवेंट में उनकी उपस्थिति उनकी ग्लोबल अपील का सबूत थी, जिससे यह और भी पुख्ता हो गया कि उन्हें ग्लोबल स्टार क्यों माना जाता है।

नोरा, जिनके इंस्टाग्राम पर 47 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं, शो में शामिल होने वाली खास मेहमानों में से एक थीं। उनके अलावा, हॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ेंडाया, के-पॉप बैंड ब्लैक पिंक की लिसा, कांगोलीज़ सिंगर गिम्स जैसी अन्य मशहूर हस्तियों ने इस इवेंट में फैशन के मामले में अपना ज़बरदस्त प्रदर्शन दिया। ज़ेंडाया और नोरा फतेही के साथ, यह इवेंट फैशन, संस्कृति और स्टार पावर का एक शानदार सेलिब्रेशन था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marsel Sameer (@capturebyml)

नोरा की ग्लोबल स्टारडम को FIFA विश्व कप के क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान उजागर किया गया, जहाँ उन्होंने FIFA एंथम ‘लाइट द स्काई’ गाया, जिसमें वे खुद भी शामिल थीं। उनके 2023 के नार्थ अमेरिका टूर में कई शहरों में सोल्ड आउट परफॉरमेंस के साथ उनकी ग्लोबल अपील और मजबूत हुई। वर्तमान में, वह अपने गानों ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ और ‘नोरा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं और अपने अगले एक्टिंग प्रोजेक्ट ‘मटका’ की शूटिंग कर रही हैं, जो इस साल 14 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।

LEAVE A REPLY