यार ना मिले’ से लेकर ‘हवा हवा’ तक: नरगिस फाखरी के एनरजेटिक डांस नंबर, जो करते हैं म्यूजिकल चार्ट पर राज!

0
89

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब एक एनरजेटिक नोट पर वीकेंड शुरू करने की बात आती है, तो पूरी रात नाचने के लिए नरगिस फाखरी के डांस नंबरों से बेहतर क्या हो सकता है। फाखरी के पॉपुलर डांस ट्रैक जैसे ‘यार ना मिले’ या ‘वूफर’ एनर्जी से भरे हुए हैं, जो आपको डांस फ्लोर पर आने के लिए उत्साह से भर सकते हैं।

यदि आप वीकेंड के लिए एक पेप्पी वाइब बनाना चाहते हैं, तो यह लिस्ट आपके लिए एक परफेक्ट डांस मैशअप होगा।

यार ना मिले
नरगिस फाखरी ने 2014 का डांस ट्रैक ‘यार ना मिले’ ‘किक’ दिया। यह गाना, जिसमें सलमान खान के साथ फाखरी ने अभिनय किया था, एक दशक के बाद भी ट्रेंड में है, और इसमें वीकेंड का वाइब सेट करने के लिए सभी गुण मौजूद हैं।।

धतिंग नाच
‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ से नरगिस फाखरी का ‘धतिंग नाच’ पूरी रात डांस करने के लिए परफेक्ट है। शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस का प्रभावशाली डांस मूव्स, साथ ही 2013 के इस गाने का पेप्पी वाइब बहुत अच्छा है।

वूफर
नरगिस फाखरी और रैप किंग स्नूप डॉग के बीच यह कोलैबोरेशन चिल वाइब वीकेंड के लिए बिल्कुल सही है!

हवा हवा
नरगिस फाखरी ने रॉकस्टार के गाने ‘हवा हवा’ में रणबीर कपूर के साथ एक विजुअल ट्रीट दिया। गाने का खुशनुमा माहौल, कुछ अरबी और भारतीय संगीत के गुणों के साथ मिलकर इसे वीकेंड के लिए एक शानदार पार्टी माहौल सेट करता है।

ओये ओये
इमरान हाशमी की ‘अजहर’ से नरगिस फाखरी का ‘ओये ओये’ डांस नंबर एक परफेक्ट पार्टी स्टार्टर है, जो आपकी वीकेंड एनर्जी को बढ़ा देगा।

शनिवार राती
‘मैं तेरा हीरो’ से नरगिस फाखरी की ‘शनिवार राती’ एक ऐसा गाना है, जहां आप बिना किसी झिझक के केयर फ्री डांस कर सकते हैं। एक्ट्रेस ने वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज़ के साथ डांस किया और दर्शकों को डांस नंबर पर झूमने पर उत्साहित किया।

LEAVE A REPLY