फिल्ममेकर और फैशन आइकन मोजेज सिंह ने किया अपना एक्टिंग डेब्यू!!

0
86

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मोज़ेज़ सिंह हमेशा खुलकर ज़िंदगी जीने और खुद को बहुत गंभीरता से न लेने में विश्वास करते हैं। जबकि, उनका प्यार और जुनून फिल्में हैं लेकिन एक फिल्ममेकर होना ही उन्हें प्रेरित करता है। उन्होंने हमेशा फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और अब वह एक्टिंग को भी अपनी परफॉरमेंस लिस्ट में शामिल करने के लिए तैयार हैं।

सिंह के पास पहले से ही हिट रियलिटी सीरीज़, द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में एक ज़बरदस्त कैमियो है और उनकी सीजन 3 में वापसी की भी उम्मीद की जा रही है। अब, उन्होंने कॉल मी बे में मुख्य किरदार निभाने वाली अनन्या पांडे के साथ एक मनोरंजक और कॉमिकल कैमियो निभाकर अपना फुल फ्लेजड एक्टिंग डेब्यू किया है।

सिंह का कैमियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई उनके एक सीन अपीयरेंस को काफी पसंद कर रहा है। हर कोई उन्हें स्क्रीन पर और ज़्यादा देखने की इच्छा कर रहा है।

यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक निडर और बहुमुखी प्रतिभा के रूप में सिंह की प्रतिष्ठा को मजबूत करता है, जो जोखिम लेने से नहीं डरते।

जैसे-जैसे वह अपने अगले प्रोजेक्ट, यो यो हनी सिंह: फेमस की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं, इस बात की उम्मीद बढ़ रही है कि वह आगे क्या नया पेश करेंगे। कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ, फैंस यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि सिंह कैसे क्रिएटिविटी को नया ट्विस्ट देंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

LEAVE A REPLY