फतेह की रिलीज डेट की घोषणा के बाद, फैंस ने 100 फीट ऊंचे पोस्टर के साथ सोनू सूद का सम्मान किया!

0
85

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद के फैंस ने हाल ही में 100 फीट ऊंचे पोस्टर के साथ राष्ट्रीय नायक का सम्मान किया, जिसके ऊपर भारतीय ध्वज लगा हुआ था। सूद का यह इशारा, जो दर्शकों का दिल जीत रहा है, अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी आगामी एक्शन फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद किया गया था।

सूद ने घोषणा की कि ‘फतेह’ 10 जनवरी, 2025 को बड़े पर्दे पर आएगी। घोषणा एक नए पोस्टर के साथ की गई, जिसने फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दिया है। ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है। फ़िल्म, जो हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के बराबर होने का वादा करती है, साइबर क्राइम के वास्तविक जीवन के उदाहरणों की खोज करती है और इसमें एक रोमांचक स्टार कास्ट शामिल है। सूद के अलावा, ‘फतेह’ में महान नसीरुद्दीन शाह, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह एक हैकर की भूमिका निभा रहे हैं और जैकलीन फर्नांडीज हैं।

भारतीय एक्शन सिनेमा को एलिवेट करने का वादा करते हुए, ‘फतेह’ हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए शानदार एक्शन सीक्वेंसेस का दावा करती है। यह फिल्म, जिसे भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड जैसे कई लोकेशन्स पर शूट किया गया है, 2025 की शुरुआत के साथ एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY