फैंस और मीडिया ने मनाया सोनू सूद का जन्मदिन!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज डेट की घोषणा करने वाले एक्टर ने अपने फैंस और मीडिया के साथ अपना बड़ा दिन मनाया। उन्हें केक काटते, उनके साथ तस्वीरें लेते और खुशी का माहौल बनाते देखा गया। सूद के इस कदम को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘फतेह’ के लिए कस्टमाइज़ मर्चनडाइज भी वितरित किए, जो सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है।

पैपराज़ी और उनके फैंस के साथ सोनू सूद के जश्न ने इस बात को पुख्ता कर दिया कि क्यों उन्हें राष्ट्रीय नायक के रूप में सम्मानित किया गया है। जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोग एक्टर के लिए कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने यह भी बताया कि वे सिल्वर स्क्रीन पर ‘फतेह’ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले दिन में, सूद ने साझा किया कि ‘फतेह’, जो ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है, 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म, जो साइबर क्राइम के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर प्रकाश डालती है, उसमें सूद के साथ महान नसीरुद्दीन शाह, जिनके बारे में अफवाह है कि वह एक हैकर की भूमिका निभा रहे हैं और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। भारतीय एक्शन फिल्मों को एलिवेट करने का वादा करते हुए, ‘फतेह’ शानदार एक्शन सीक्वेंस देने के लिए तैयार है, जिसे मशहूर हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर के विजन के तहत कोरियोग्राफ किया गया है।

LEAVE A REPLY