सनी देओल अभिनीत एक्शन फिल्म ‘एसडीजीएम’ में शामिल होने पर विनीत कुमार सिंह है उत्साहित

0
91

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता विनीत कुमार सिंह आगामी बहुभाषी अखिल भारतीय फिल्म ‘एसडीजीएम’ में नए कलाकार हैं, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में होंगे। मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित यह फिल्म, सनी देओल के साथ विनीत की पहली परियोजना होगी। इस फिल्म को “देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म” बताया जा रहा है और इसका निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी करेंगे। जबकि फिल्म के अन्य विवरण गुप्त रखा गया हैं, विनीत ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए कैसे “उत्साहित” हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह इतनी बड़ी एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर “वास्तव में धन्य” महसूस करते हैं और इस पर शूटिंग शुरू करने के लिए “उत्सुक” हैं।

यह फिल्म, जो इस साल जून में फ्लोर पर पोस्टर रिलीज की गई थी, मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के कारण अत्यधिक प्रत्याशित है, जो कई सफल परियोजनाओं के पीछे रही है। एक्शन ने पहले से ही काफी उत्सुकता पैदा कर दी है क्योंकि प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि सनी देओल और ‘रंगबाज’ अभिनेता टेबल पर क्या लेकर आएंगे। प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों ने एक मनोरंजक कहानी का संकेत दिया है जिसमें दोनों अभिनेताओं को चुनौतीपूर्ण और आकर्षक भूमिकाओं में दिखाया जाएगा।

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए रणदीप हुडा की घोषणा की थी। ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे, जबकि संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया जाएगा। सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस बीच, विनीत कुमार सिंह को उनकी नवीनतम रिलीज ‘घुसपैठिया’ में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। फिलहाल, वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिनमें ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’, ‘रंगीन’ और ‘छावा’ भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY