ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनस, राजश्री एंटरटेनमेंट और कोठारे विजन ने किया टीम अप!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड के एसोसिएशन से राजश्री एंटरटेनमेंट और पर्पल पेबल पिक्चर्स द्वारा पानी प्रेजेंट करने की खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। पानी 18 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आदीनाथ एम. कोठारे के निर्देशन की पहली फिल्म है और राजश्री एंटरटेनमेंट जैसे प्रशंसित बड़े बैनर, प्रियंका चोपड़ा जोनस जैसी ग्लोबल आइकन और महाराष्ट्र के गौरव, कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड के बीच एक शानदार पहली बार कोलैरेशन भी है।

नितिन दीक्षित द्वारा लिखित पानी में एक मजबूत स्टार कास्ट है, जिसमें अद्दीनाथ एम. कोठारे, रुचा वैद्य, सुबोध भावे, रजित कपूर, किशोर कदम, नितिन दीक्षित, सचिन गोस्वामी, मोहनाबाई, श्रीपद जोशी और विकास पांडुरंग पाटिल शामिल हैं। फिल्म का प्रोडक्शन नेहा बड़जात्या और दिवंगत रज्जत बड़जात्या, प्रियंका चोपड़ा जोनस और डॉ मधु चोपड़ा द्वारा किया गया है, जबकि महेश कोठारे और सिद्धार्थ चोपड़ा इस प्रोजेक्ट के एसोसिएट प्रड्यूसर हैं।

फिल्म के बारे में बोलते हुए, पर्पल पेबल पिक्चर्स (पीपीपी) की फाउंडर, प्रियंका चोपड़ा जोनस कहती हैं, “मैं पानी को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं – एक सच्चा जुनून प्रोजेक्ट जो एक महत्वपूर्ण मुद्दे से निपटता है।”

यह फिल्म स्पेशल है, बनाना चुनौतीपूर्ण है लेकिन हम जिस समय में रह रहे हैं, उसके लिए यह बहुत प्रासंगिक है। यह एक व्यक्ति की ऐसे समाधान खोजने की यात्रा की प्रेरक कहानी है, जो उसके आसपास के सभी लोगों के जीवन को बदल देगा।

पर्पल पेबल पिक्चर्स में, हम अविश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ सहयोग करने और भारत के हर क्षेत्र से स्थानीय कहानियाँ तैयार करने के लिए समर्पित हैं। पानी एक एंटरटेनिंग, प्रेरक फिल्म का एक उदाहरण है, जो एक गंभीर चिंता का विषय है और मुझे अदिनाथ के उल्लेखनीय निर्देशन पर बहुत गर्व है। कड़ी मेहनत से हासिल की गई उपलब्धि पर पूरी टीम को बधाई। हमारा चौथा मराठी प्रोडक्शन कोलैबोरेशन की शक्ति का प्रमाण है। राजश्री एंटरटेनमेंट और कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड, हम इनसे बेहतर पार्टनर की उम्मीद नहीं कर सकते थे।”

राजश्री एंटरटेनमेंट की नेहा बड़जात्या कहती हैं, “यह राजश्री एंटरटेनमेंट की पहली मराठी फिल्म है और हम इस बात से रोमांचित हैं कि पानी इस दिशा में हमारा पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म पानी की कमी के महत्वपूर्ण मुद्दे को संबोधित करती है। अपने मजबूत विषय और एक प्रतिभाशाली टीम के साथ, पानी सामाजिक रूप से प्रासंगिक फ़िल्म खास है। हमारा मानना ​​है कि यह इस महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में जागरूकता बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान देगी।”

निर्देशक अदिनाथ एम. कोठारे कहते हैं, “प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजश्री एंटरटेनमेंट के साथ काम करना एक सुखद अनुभव था। मेरी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म में ऐसी शानदार टीम मिलना मेरे लिए एक वरदान की तरह है। इसके साथ ही, मुझे मेरे पिता का सपोर्ट भी मिला। पानी जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और पूरी टीम को विश्वास है कि यह एक ऐसा अनुभव होगा, जो लंबे समय तक दर्शकों के साथ रहेगा।”

राजश्री एंटरटेनमेंट और पर्पल पेबल पिक्चर्स प्रस्तुत पानी, कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड का पहला कोलैबोरेशन है। फिल्म का निर्देशन अदिनाथ एम. कोठारे ने किया है। वहीं, फ़िल्म को नेहा बड़जात्या और स्वर्गीय राजजात बड़जात्या, प्रियंका चोपड़ा जोनस और डॉ. मधु चोपड़ा प्रड्यूस कर रहे हैं। महेश कोठारे और सिद्धार्थ चोपड़ा इसके एसोसिएट प्रड्यूसर हैं। पानी 18 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

LEAVE A REPLY