क्या आप जानते हैं कि तमन्ना भाटिया ने अपने जन्मदिन पर ‘आज की रात’ गाना शूट किया था?

0
108

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया का ‘स्त्री 2’ का गाना ‘आज की रात’ सभी सही कारणों से लोगों के बीच धूम मचा रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रैक को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर 5 डिग्री के बेहद कठिन तापमान में गाना शूट किया था? हां, आपने उसे सही पढ़ा है! हाल ही में एक इंटरव्यू में, कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने खुलासा किया कि अत्यधिक तीव्र मौसम की स्थिति की वजह से गाने की फिल्मिंग कठिन थी।

गाने और शूटिंग के बारे में बात करते हुए, तमन्ना ने कहा, “गाने को 5 डिग्री के ठंडे तापमान में शूट किया गया था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन सेट पर रहना बहुत मजेदार था। इस गाने को जो खास बनाता है, वह यह है कि मैंने इसे अपने जन्मदिन पर शूट किया है। मुझे लगता है कि एक एक्टर के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट उसका वर्किंग बर्थडे हो सकता है, और इसे ‘स्त्री 2’ की बेहतरीन टीम के साथ मनाना बहुत शानदार था। मैं इस बात से अभिभूत हूं कि इस गाने को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जा रहा है। अब, यह इच्छा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दे।”

तमन्ना-स्टारर गाना म्यूजिक चार्ट पर चूंकि ट्रेंड कर रहा है, इसने साबित कर दिया है कि कैसे एक्ट्रेस फिल्ममेकर्स के लिए एक लकी चार्म के रूप में उभर रही है। ‘स्त्री 2’ के अलावा, एक्ट्रेस रिलीज की एक दिलचस्प लाइनअप के लिए तैयारी कर रही हैं। उनके खाते में एक आगामी तेलुगु फिल्म ‘ओडेला 2’, एक हिंदी फिल्म ‘वेदा’ और एक ओटीटी प्रोजेक्ट ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ भी है।

LEAVE A REPLY