रैडिसन ब्‍लू पैलेस रिज़ॉर्ट एण्‍ड स्‍पा, उदयपुर को बेस्‍ट डेस्टिनेशन वेडिंग रिज़ॉर्ट ऑफ द ईयर (नॉर्थ) अवार्ड मिला

0
61

● ईटी ट्रैवेल वर्ल्‍ड द्वारा आयोजित द इकोनॉमिक टाइम्‍स एमआइसीई एण्‍ड वेडिंग टूरिज्‍म अवार्ड्स 2024 में दिया गया सम्‍मान

● यह सम्‍मान देश के जाने-माने वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर इस संपत्ति की मजबूत प्रतिष्‍ठा को दोबारा स्‍थापित करता है

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 23 जुलाई, 2024: रैडिसन ब्‍लू पैलेस रिज़ॉर्ट एण्‍ड स्‍पा, उदयपुर जोकि दुनिया की प्रमुख इंटरनेशनल चेन रैडिसन होटल्‍स की भव्‍य संपत्तियों में से एक है, क‍ो द इकोनॉमिक टाइम्‍स एमआइसीई एण्‍ड वेडिंग टूरिज्‍म अवार्ड में ‘बेस्‍ट डेस्टिनेशन वेडिंग रिज़ॉर्ट ऑफ द ईयर’ (नॉर्थ) का अवार्ड मिला है। ईटी ट्रैवेल वर्ल्‍ड द्वारा ऑरिका होटल्‍स एण्‍ड रिजॉर्ट्स, मुंबई में आयोजित एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम में इस प्रॉपर्टी को सम्‍मानित किया गया।

भारत यहां होने वाली बड़े पैमाने की भव्‍य शादियों के लिए मशहूर है,‍ जिनमें शान-ओ-शौकत और लग्‍जरी दिखती है। इधर, उदयपुर भी दुनिया में वेडिंग टूरिज्‍म के मामले में अग्रणी है। रैडिसन ब्‍लू पैलेस रिज़ॉर्ट एण्‍ड स्‍पा, उदयपुर को झीलों के शहर के प्रमुख वेडिंग डेस्टिनेशंस के तौर पर पहचान मिली है। यहाँ कई अमीरों और सेलेब्रिटीज की कई शादियाँ हो चुकी हैं। विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाले जोड़ों को यहाँ यादगार अनुभव मिले हैं। यह सम्‍मान पाना शादी के लिये एक भरोसेमंद जगह के रूप में इसकी प्रतिष्‍ठा को और भी मजबूत करता है। इसकी प्रतिष्‍ठा सिर्फ उदयपुर में ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में है।

रैडिसन ब्‍लू पैलेस रिज़ॉर्ट एण्‍ड स्‍पा, उदयपुर के चेयरमैन एवं एमडी श्री सोमेश अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम द ईटी एमआइसीई एण्‍ड वेडिंग टूरिज्‍म अवार्ड्स 2024 को पाकर बहुत खुश हैं। बेस्‍ट डेस्टिनेशन वेडिंग रिज़ॉर्ट ऑफ 2024 (नॉर्थ) कैटेगरी में हमारी जीत वर्षों की हमारी कड़ी मेहनत का सबूत है, जो हमने एक डिमांडिंग वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर खुद को स्‍थापित करने के लिये समर्पित होकर की है। शुरूआत से ही हमने वेडिंग इंडस्‍ट्री पर ध्‍यान दिया है और उद्योग के प्रतिष्ठित फोरम्‍स पर हमारे प्रयासों को सम्‍मान मिलना बड़ी खुशी की बात है। हमारी कोशिशों को पहचान देने के लिये हम जूरी और ईटी एमआइसीई एण्‍ड वेडिंग टूरिज्‍म अवार्ड्स की टीम के आभारी हैं।’’

द इकोनॉमिक टाइम्‍स एमआइसीई एण्‍ड वेडिंग टूरिज्‍म अवार्ड्स उन कंपनियों और अग्रणी ब्रैंड्स की उपलब्धियों तथा योगदानों को सम्‍मानित करते हैं, जो एमआइसीई टूरिज्‍म, एमआइसीई-टेक कंपनियों, ट्रैवेल एग्रीगेटर्स, होटल्‍स, एयरलाइंस, टूर ऑपरेटर्स, सर्विस प्रोवाइडर्स, वेडिंग एवं इवेंट प्‍लानर्स के साथ काम करती हैं। यह कंपनियाँ और ब्रैंड्स अपने-अपने व्‍यवसायों में नये मापदण्‍ड स्‍थापित कर रहे हैं। यह दूसरा शानदार संस्‍करण था, जिसमें मंत्रियों और राजदूतों समेत 300 से ज्‍यादा प्रतिनिधियों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY