पेटीएम ने भारत का पहला एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स लॉन्च किया

0
91
  • छोटे दुकानों के लिए किफायती डिवाइस: ग्राहक डेबिट/क्रेडिट कार्ड टैप करके या क्यूआर कोड स्कैन करके भुगतान कर सकते हैं।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | ब्रांड पेटीएम की मालिक वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (OCL), जो भारत की प्रमुख पेमेंट्स और वित्तीय सेवाओं की वितरण कंपनी है और QR और मोबाइल पेमेंट्स की अग्रणी है, ने भारत का पहला ‘पेटीएम एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स’ लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नवीनतम पीढ़ी का पेमेंट डिवाइस NFC तकनीक और मोबाइल QR पेमेंट्स का संगम है, जो लाखों ऑफलाइन व्यापारियों को कार्ड पेमेंट्स के लिए एक किफायती डिवाइस प्रदान करेगा।

पेटीएम का नया एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स NFC कार्ड पेमेंट तकनीक के साथ मोबाइल पेमेंट्स में अगला अध्याय है। यह छोटे दुकानों को सुरक्षित NFC कार्ड-रीडिंग तकनीक का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, जिससे वे क्रेडिट या डेबिट कार्ड और UPI सहित व्यापक पेमेंट स्वीकार कर सकते हैं। ग्राहक बस एक कार्ड टैप करके या QR कोड स्कैन करके पेमेंट कर सकते हैं।

10 दिनों तक की बेहतर और लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ, व्यापारी पेटीएम एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स का बार-बार चार्ज किए बिना उपयोग कर सकते हैं। तात्कालिक ऑडियो पुष्टि और लेनदेन की राशि के लिए डिस्प्ले स्क्रीन की अपनी प्रमुख विशेषताओं के अलावा, यह नवाचार व्यापारियों को उनके रोजमर्रा के लेनदेन को व्यवस्थित करने में मदद करता है, जिससे उनके व्यापार संचालन अधिक कुशल और किफायती हो जाते हैं।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “हम भारत के छोटे व्यापारियों को नवीनतम तकनीक प्रदान करके सभी प्रकार के पेमेंट्स को स्वीकार करने के लिए किफायती मूल्य पर मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज का ‘एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स’ का लॉन्च पेटीएम साउंडबॉक्स, भारत के सबसे प्रिय और सफल पेमेंट डिवाइस, में नवाचार के अगले अध्याय को चिह्नित करता है। पेटीएम एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स के साथ, व्यापारी किसी भी UPI ऐप से मोबाइल पेमेंट्स और एक ही डिवाइस के माध्यम से एनएफसी-बेस्ड डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार कर सकते हैं। यह पेटीएम एनएफसी कार्ड साउंडबॉक्स को पूरे देश के ऑफलाइन व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा समाधान बनाता है।”

LEAVE A REPLY