विश्व इमोजी दिवस पर रोहित सराफ का जश्न: अभिव्यक्ति के प्रिंस जो काफी समय में अपने अभिनय से दिल जीत रहे हैं

0
97

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रोहित सराफ ने अक्सर खुद को भावनाओं को व्यक्त करने में माहिर साबित किया है, चाहे वह कैमरे के लिए पोज़ देने की बात हो या स्क्रीन पर अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने की। खुशी से लेकर दुख तक, रोहित सहजता से अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन कर रहे हैं और अभिव्यक्ति के प्रिंस के रूप में उभर रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज़ ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि क्यों उन्हें बॉलीवुड की अगली बड़ी चीज़ के रूप में प्रतिष्ठित किया जाता है क्योंकि उन्होंने हर भावनात्मक रूप से प्रेरित दृश्य को सहजता से निभाया है। इस विश्व इमोजी दिवस पर, यहां रोहित और उनके कई भावों का जश्न मनाया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/C82EjBAvAcr/?igsh=bmR2MjBleTlyNW5t

अभिनेता अपनी हालिया फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के लिए जबरदस्त प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। मुख्य भूमिका के रूप में रोहित की पहली नाटकीय रिलीज़ वाली इस फिल्म ने अभिनेता को बॉलीवुड में रोमांस के नए चेहरे के रूप में स्थापित किया। न केवल उनके अभिनय कौशल की सराहना की गई, बल्कि उनके प्रभावशाली डांस मूव्स ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, हर कोई फिल्म के गानों के हुक स्टेप में महारत हासिल करने की कोशिश कर रहा था।

https://www.instagram.com/p/C1RBNGJq6kd/?img_index=3

फिलहाल उनके दर्शक एक्टर के आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह ‘बेमेल’ सीज़न 3 में ऋषि शेखावत की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जो इस साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है। अभिनेता मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’ में एक रोमांचक भूमिका निभाने के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CxihZPyvwXY/?igsh=MWc1Y3FrNjN5OWZsbQ==

LEAVE A REPLY