जन्मदिन स्पेशल : नर्गिस फाखरी की यादगार भूमिकाएँ के सफर पर डाले एक नजर

0
32

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब से नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में प्रवेश किया है, उन्होंने न केवल फिल्मों का सावधानीपूर्वक चयन किया है, बल्कि यादगार भूमिकाएँ भी निभाई हैं। ‘रॉकस्टार’ से लेकर ‘मैं तेरा हीरो’ और अन्य फिल्मों में विविध किरदार निभाने से लेकर, नरगिस फाखरी ने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी रेंज का प्रदर्शन किया है। नरगिस द्वारा निभाई गई सभी भूमिकाओं में, जो बात सबसे अलग है, वह यह है कि उन्होंने जीवन के प्रमुख सबक दिए हैं, जो हमें संकेत लेने के लिए मजबूर करते हैं। यहां अभिनेत्री के जन्मदिन के विशेष अवसर पर उनके द्वारा निभाई गई टॉप तीन यादगार भूमिकाओं पर एक नजर है।

मद्रास कैफे में जया साहनी:
शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस मनोरंजक जासूसी थ्रिलर में नरगिस ने एक युद्ध संवाददाता की भूमिका निभाई थी। उनकी भूमिका ने कठिन समय के दौरान सरलता दिखाते हुए देशभक्ति की भावना को दर्शाया।

मैं तेरा हीरो में आयशा सिंघल:
जबकि नरगिस फाखरी के नाम कई महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं, ‘मैं तेरा हीरो’ में आयशा सिंघल के उनके किरदार ने हमें बेफिक्र होकर जीना सिखाया, और सचमुच बेफिक्र होकर जीना सिखाया!

रॉकस्टार में हीर कौल:
हीर कौल के रूप में नरगिस फाखरी ने हमें जीवन को पूरी तरह से अपनाना, पूरी तरह से प्यार करना सिखाया। यह भूमिका नरगिस की सबसे चर्चित भूमिका बनी हुई है और प्रशंसक अभी भी इसे पसंद करते हैं।

नरगिस फिलहाल एक रोमांचक और बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। उनके पास कई अन्य रोमांचक परियोजनाएँ भी हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

LEAVE A REPLY