बर्थडे स्पेशल: 8 बार दिशा पटानी ने अपने हॉट और सिजलिंग लुक से इंटरनेट पर मचाया तहलका!

0
81

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब ट्रेंडी फैशन की बात आती है, तो दिशा पटानी ने अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है और हर किसी को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। ग्लिटर आउटफिट्स से लेकर, यहां उन लुक्स पर एक नजर डाली जा रही है, जब बर्थडे गर्ल दिशा पटानी ने अपने सर्टोरियल चॉइस में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने ऐसे आउटफिट दिए, जिन्हें हम अपने वार्डरोब में शामिल करना चाहेंगे।

पेस्टल ब्लू मिनी ड्रेस
दिशा पटानी ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ये हॉट तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने पेस्टल ब्लू एम्बेलिश्ड मिनी ड्रेस पहनी और इसे सिल्वर स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया। ‘बागी 2’ गर्ल ने अपने बालों को खुला रखा और हल्के ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए।

https://www.instagram.com/p/C7yVu2kuDHK/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=1

ब्लैक थाई-स्लिट फिट
दिशा पटानी ने इस स्लीवलेस ब्लैक थाई-स्लिट आउटफिट को पहनकर हॉटनेस कोशियन्ट का स्तर बढ़ा दिया। ‘योद्धा’ एक्ट्रेस ने लुक को मिनिमलिस्टिक रखते हुए इसे शीक और ग्लैमरस बनाए रखा। उन्होंने स्ट्रैपी ब्लैक हील्स और ब्लैक आईवियर पहन कर इसमें ओम्फ जोड़ दिया।

https://www.instagram.com/p/Cuv-mhSMPAu/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=1

गोल्डन कट-आउट ड्रेस
दिशा पटानी जानती हैं कि लुक को कैसे निखारना है और उन्होंने वही किया। एक्ट्रेस ने इस ग्लैमरस गोल्डन बॉडीकॉन आउटफिट को पहनकर हमारी आंखों को चमका दिया, जो उनके कर्व्स को पूरी तरह से निखार रहा था। उनका ड्युई मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल उनके स्टेटमेंट लुक को पूरा कर रहा था।

https://www.instagram.com/p/Cnro4Z6M_5m/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=4

स्लीवलेस मैरून गाउन
दिशा पटानी इस स्लीवलेस मैरून गाउन में सपने की तरह लग रहीं थीं, जिसमें जटिल आर्टवर्क किया गया था। ऑउटफिट को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए, दिशा ने ड्रामेटिक और ग्लॉसी मेकअप के बीच एक परफेक्ट बैलेंस बनाया, जिसने उनके फेसिअल फीचर्स को उजागर किया। एक्ट्रेस ने पूरे लुक को पूरा करने के लिए डायमंड इयरिंग्स, एक ब्रेसलेट और एक रिंग जोड़ी।

https://www.instagram.com/p/Cf_Cst3vUky/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=2

इन द ह्यू ऑफ पिंक
दिशा पटानी ने एक ड्रामेटिक थाई-स्लिट फ्रिल्ड स्कर्ट पहनी और अपने टोन्ड एब्स दिखाकर इंटरनेट को काफी प्रभावित किया। एक्ट्रेस ने खुद को कुछ ज्वेलरी से सजाया।

https://www.instagram.com/p/CuJ2KCTMn5X/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=3

इन रेड शिमर
दिशा पटानी मिनी स्कर्ट और स्ट्रैपी टॉप के इस डेजलिंग और शिमरी रेड को-ऑर्ड सेट में पार्टी के लिए तैयार दिख रही थीं। एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया और इंटरनेट को सरप्राइज कर दिया।

https://www.instagram.com/p/C2_xPrHuG5x/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=1

अ विजन इन वाइट
थाई स्लिट वाले इस स्लीवलेस लेकिन ड्रामेटिक लेसी गाउन में दिशा पटानी किसी फैरीटेल जैसी लग रही थीं। लुक को एलिगेंट बनाए रखने के लिए, ‘मलंग’ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट बन में बांधा और ग्लॉसी मेकअप को चुना। उन्होंने खुद को स्टेटमेंट स्टड, ब्रेसलेट और रिंग्स से सजाया!

https://www.instagram.com/p/C5ApQ_GKcGJ/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=7

इन पीच साटन साड़ी
दिशा पटानी ने खुद को एक थिन मिरर बॉर्डर के साथ एक सिंपल पीच साटन साड़ी में ड्रेप किया लेकिन यह उनका ड्रामेटिक ब्लाउज है, जिसने पूरी तरह से हमारा ध्यान खींचा। एक्ट्रेस ने चांदबाली, ब्रेसलेट और रिंग्स पहनकर खुद को सजाया।

https://www.instagram.com/p/CxsDA5tBPV6/?igsh=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=1

LEAVE A REPLY