बिन्नी एंड फैमिली का गाना ‘जिंदगी’ हुई रिलीज़, स्त्री 2 की टीम ने साल के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से एक का किया लॉन्च!

0
15

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुप्रतीक्षित गाना ‘जिंदगी’, जिसे डेब्यूटेंट अंजिनी धवन और पंकज कपूर पर खूबसूरती से फिल्माया गया है, ‘स्त्री 2’ की टीम की मौजूदगी में लॉन्च किया गया। इस इवेंट में डायरेक्टर अमर कौशिक, लेखक नीरेन भट्ट और एक्टर अभिषेक बनर्जी के साथ-साथ ‘बिन्नी एंड फैमिली’ की कास्ट अंजिनी धवन, राजेश कुमार, नमन त्रिपाठी, प्रड्यूसर महावीर जैन और डायरेक्टर संजय त्रिपाठी भी मौजूद थे।

यह गाना लोकप्रिय म्यूजिशियन विशाल मिश्रा द्वारा गाया और कम्पोज किया गया है। कौशल किशोर द्वारा लिखे गए इस गाने में फिल्म का सार खूबसूरती से मौजूद है और यह दर्शकों को एक भावनात्मक संदेश भी देता है। इस खास ट्रैक के लॉन्च पर को-प्रेजेंटर मृगदीप सिंह लांबा भी मौजूद थे, जबकि शशांक खेतान ने अपनी शुभकामनाएं भेजीं क्योंकि वे इस इवेंट में शामिल नहीं हो सके।

दर्शकों को तब हैरानी हुई जब विशाल मिश्रा ने दर्शकों के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने इस खूबसूरत और दिल छू लेने वाली फिल्म को बनाने के लिए इसके मेकर्स की प्रशंसा की।

गाने के बारे में बात करते हुए, अंजिनी धवन ने कहा, “यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। यह मेरे फेवरेट गानों में से एक है और जब से मैंने इसे सुना है, यह मेरी प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।” महावीर जैन ने कहा, “विशाल की आवाज़ में जादू है। यह तुरंत दर्शकों के दिल को छू जाती है। मुझे यकीन है कि यह गाना भी उनकी सफलता को दोहराएगी। यह गाना खूबसूरती से लिखा गया है और दर्शकों को पसंद आएगी।”

जिस बात ने उत्साह को और बढ़ा दिया, वह थी स्त्री 2 की टीम और ‘बिन्नी एंड फैमिली’ की कास्ट के बीच दिलचस्प बात। संजय त्रिपाठी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज कपूर, राजेश कुमार, चारु शंकर, हिमानी शिवपुरी और नमन त्रिपाठी के साथ डेब्यूटेंट अंजिनी धवन मुख्य भूमिका में हैं। बिन्नी एंड फैमिली’ महावीर जैन फिल्म्स और वेवबैंड प्रोडक्शन्स द्वारा प्रड्यूस की गई है। साथ ही यह एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स, शशांक खेतान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा प्रेजेंट की गई है। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY