‘फतेह’: सोनू सूद ने बिहाइंड द सीन्स बीटीएस शेयर कर के फैंस को किया खुश, भारतीय सेना अधिकारियों के साथ दिया पोज!

0
33

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद की आगामी साइबर-क्राइम थ्रिलर ‘फतेह’ सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालांकि, फिल्म को लेकर हाइप वास्तविक है, एक्टर ने हाल ही में साइबर क्राइम थ्रिलर के सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर करके दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जिसमें उन्हें प्रतिष्ठित इंडिया गेट के सामने भारतीय सेना के अधिकारियों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। सूद ने इन अधिकारियों के साथ बहुत अच्छा समय भी बिताया। अभिनेता ने तस्वीर को हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया, जिसको देखकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में शानदार और दिली शब्दों से अपने भाव प्रदर्शित किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

‘फतेह’, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं, 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले, एक्टर ने कहा था कि फिल्म की कहानी उनके साथ गहराई से जुड़ी हुई है। यह फिल्म, जो सोनू सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है। भारत में साइबर क्राइम के गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है।

फिल्म शानदार एक्शन सीक्वेंसे से भरपूर है, जो हॉलीवुड स्टैण्डर्ड के बराबर होने का वादा करती है। फिल्म में सूद और फर्नांडीज के अलावा, नसीरुद्दीन शाह भी होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुभवी अभिनेता फिल्म में एक हैकर का किरदार निभाते नजर आएंगे। ‘फतेह’, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करने की इच्छा रखती है, फिल्म सोनाली सूद, शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY