बी प्राक ने ‘मुक्के पाए सी’ के साथ दिल तोड़ने वाले नए एंथम का अनावरण किया, जिसमें सनी कौशल और नेहा शर्मा हैं शामिल

0
79

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया बहुमुखी गायक बी प्राक अपने अगले गाने का अनावरण करने के लिए तैयार हैं। ‘मुक्के पाए सी’ शीर्षक वाला यह गाना संगीतकार-गायक का एक और दिल तोड़ने वाला गाना है, और यह उसी तरह का प्रभाव छोड़ने का वादा करता है जैसा ‘मन भार्या’ ने अपने दर्शकों पर डाला था। देसी मेलोडीज़ पर आने वाले इस गाने में सनी कौशल और नेहा शर्मा नज़र आएंगे। यह सनी और नेहा के साथ बी प्राक का पहला सहयोग है। दिलचस्प बात यह है कि बी प्राक ने पहले सनी के भाई विक्की कौशल के साथ ‘बड़ा पछताओगे’ चार्टबस्टर के लिए काम किया था।

गाने के बारे में बात करते हुए, बी प्राक ने कहा, “जब मैंने पहली बार रचना सुनी, तो मैं आश्चर्यचकित रह गया। यह उससे अलग है जो मैंने पहले किया है, लेकिन भावनाओं के मामले में समान है जिसे यह व्यक्त करना चाहता है। मुझे यकीन है कि मेरी प्रशंसक इस गाने को पसंद करेंगे और इसे उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने मेरे अन्य ट्रैक को दिया है। यह पहली बार है जब मैंने सनी कौशल और नेहा शर्मा के साथ मिलकर उनका प्रदर्शन से गाने को एक अलग स्तर पर पहुंचाया है। मैं बहुत उत्सुक हूं कि इसका स्वागत कैसे किया जाता है।”

बी प्राक की केवल हिट देने की आदत को देखते हुए, नए गाने से भी उनके पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने और साल का टॉप चार्टबस्टर बनने की उम्मीद है। शेरशाह के ‘रांझा’ और एनिमल के ‘पापा मेरी जान’ जैसे भावनात्मक रूप से भरे ट्रैक देने के लिए जाने जाने वाले बी प्राक ‘मुक्के पाए सी’ वायरल ट्रैक के साथ सही तार खींचने के लिए तैयार हैं, जो निश्चित रूप से उनके खजाने में एक अविस्मरणीय रत्न होगा।

वर्तमान में, बी प्राक ‘कांगुवा’ के अपने नवीनतम ट्रैक ‘फायर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस गीत ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी के साथ उनके ‘सरिलेरु नीकेवरु’ के लोकप्रिय ट्रैक ‘सूर्युदिवो चंद्रुदिवो’ के बाद दूसरा सहयोग चिह्नित किया, जिसने उन्हें एक पैन-इंडिया गायक के रूप में स्थापित किया। अब, वह कुछ और रोमांचक सहयोगों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिनकी घोषणा वह इस वर्ष के अंत में करेंगे।

LEAVE A REPLY