गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज़ सिनेमाघरों में हो रही है री-रिलीज़, विनीत कुमार सिंह ने दानिश खान की अपनी भूमिका पर की बात!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनुराग कश्यप की क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ सीरीज़ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में री-रिलीज़ हो रही है और दर्शक 5 सितंबर तक इस कल्ट-क्लासिक को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। यह भारत के ग्रामीण इलाकों में अपराध और राजनीति के बेदाग चित्रण के लिए प्रसिद्ध है। दो भागों में बनाई गई इन फिल्मों ने अपनी बेहतरीन कहानी, शानदार डायलॉग और असाधारण प्रदर्शन के लिए एक लीजेंडरी स्टेट्स पाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

जबकि फिल्म में शानदार स्टार कास्ट शामिल थी, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी शामिल थे, विनीत कुमार सिंह ने दानिश खान के किरदार के साथ दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। एक परफ़ॉर्मर के रूप में अभिनेता की कुशलता ने फिल्म में सेंटर स्टेज ले लिया और मजबूत किरदारों के लिए मार्ग प्रशस्त किया।

हाल ही में, विनीत कुमार सिंह ने री-रिलीज़ पर अपना उत्साह और खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा “बड़े पर्दे पर इस फिल्म के जादू को फिर से जीना एक अविस्मरणीय अनुभव होगा। हमारे अद्भुत निर्देशक अनुराग कश्यप, पूरी कास्ट और इस फिल्म के लॉयल फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद। इस एपिक कहानी को एक बार फिर से दर्शकों के देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

‘मुक्काबाज़’ एक्टर ने आगे साझा किया, “दानिश खान का किरदार निभाना शानदार था। यह विरोधाभासों से भरा किरदार है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए अनुराग कश्यप का नज़रिया साहसिक और क्रांतिकारी था। जिस तरह से उन्होंने कहानी गढ़ी और हमें अपने किरदारों में गहराई से उतरने की इजाजत दी, वह वास्तव में उल्लेखनीय था। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे करियर के सबसे संतुष्ट अनुभवों में से एक रहा है।”

विनीत फिलहाल ‘घुसपैठिया’ में अपने प्रदर्शन के लिए मिली प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। इस साल उनकी कई दिलचस्प फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें ‘रंगीन’ और ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ शामिल हैं। वह सनी देओल-स्टारर ‘एसडीजीएम’ में भी नजर आएंगे, जिसे एक पैन इंडियन एक्शन फिल्म के रूप में देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY