क्या कमर्शियल फिल्मों में महिलाओं को सशक्त रोल्स मिल रहे हैं? राशि खन्ना ने दिया उत्तर?

0
84

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राशि खन्ना की फिल्मोग्राफी कमर्शियल और कॉन्टेंट ड्रिवेन फिल्मों का एक आदर्श मिश्रण है। जब उनसे पूछा गया कि क्या महिलाओं को पर्याप्त सशक्त रोल्स मिल रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “हम वहां पहुंच रहे हैं।” यंग पैन इंडिया स्टार ने बताया कि अभिनेत्रियों के लिए कमर्शियल फिल्में करना भी कितना महत्वपूर्ण है।

अभिनेत्री ने कहा, “एक महिला कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि कमर्शियल और कॉन्टेंट दोनों में संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है। साथ ही, मुझे एहसास हुआ है कि मैं फिल्म में सिर्फ एक प्रॉप नहीं हूं। महिलाएं अब सिर्फ प्रॉप्स नहीं हैं।” इंडस्ट्री में परिवर्तन का स्वागत। उसी इंटरव्यू में, राशि ने बताया कि कैसे उन्होंने कभी बॉलीवुड में आने की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन अच्छा कॉन्टेंट मिलने के कारण वह इसमें शामिल हो गईं।

थिएट्रिकल फ्रंट पर, राशि खन्ना ने 2024 की पहली तमिल हिट ‘अरनमनई 4’ में सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने न सिर्फ फिल्म के साथ अपनी लगातार तीसरी हिट दर्ज की, बल्कि इसने उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल के रूप में भी स्थापित किया। वर्तमान में, उनके पास प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प सीरीज़ है। राशि विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘तलाखों में एक’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। इनके अलावा, उनकी पाइपलाइन में ‘तेलुसु कड़ा’ नाम की एक तेलुगु फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY