अपारशक्ति खुराना ने लंदन में एक फ्रेंच पियानिस्ट के साथ किया कोलैबोरेशन, उनके साथ ‘ज़रूर’ किया रिक्रिएट! वीडियो देखें

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। थिबॉल्ट मौरिन नाम के एक फ्रेंच म्यूजिशियन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पियानो पर अपारशक्ति खुराना का ‘कुदिये नी’ बजाते नजर आ रहे हैं। एक्टर-सिंगर, जो अपनी आगामी फिल्म ‘बदतमीज गिल’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं, म्यूजिशियन से मिले। वीडियो में दिखाया गया है कि खुराना मौरिन से यह जानने के लिए बातचीत कर रहे हैं कि क्या वह उस आर्टिस्ट के बारे में जानते हैं, जिसने गाना गाया है। जब ही, खुराना म्यूजिशियन से अपना लेटेस्ट ट्रैक ‘ज़रूर’ बजाते हैं। पियानो बजाना शुरू करते ही खुराना गाना शुरू कर देते हैं, जिससे म्यूजिशियन और आसपास के लोग हैरान रह जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thibault Maurin (@thibault_piano)

वीडियो में लोगों को खुराना के साथ ट्रैक पर डांस करते हुए भी दिखाया गया है। वीडियो के अंत में, खुराना म्यूजिशियन को अपना इंट्रोडक्शन ‘कुड़िये नी’ और ‘ज़रूर’ दोनों के सिंगर के रूप में देते हुए दिखाई देते हैं। ‘कुड़िये नी’ अपारशक्ति के सबसे वायरल गानों में से एक है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जबकि ‘ज़रूर’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। ‘अपा फेर मेलांगे’ फेम सैवी काहलों द्वारा लिखित गाने ने एक कलाकार के रूप में अभिनेता-गायक की क्षमता को फिर से साबित कर दिया है।

जबकि, उनके दर्शक उनसे और अधिक ट्रैक की उम्मीद कर रहे हैं, वे बहुप्रतीक्षित ‘स्त्री 2’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिट्टू की भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। ‘स्त्री 2’ के अलावा, अपारशक्ति खुराना की पाइपलाइन में ‘फाइंडिंग राम’, ‘बर्लिन’ और ‘बदतमीज गिल’ हैं।

LEAVE A REPLY