अपारशक्ति खुराना ने बढ़ाया ‘स्त्री 2’ का क्रेज; पहनें ऐसे जुते जो खींच रहे हैं लोगों का ध्यान

0
98

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना अपनी ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया। अब, एक्टर जो अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने स्टाइल में ‘स्त्री 2’ के ब्लॉकबस्टर वीक में कदम रखा है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने जूते दिखाए, जिस पर स्त्री 2 की टैग लाइन थी – ‘सरकटे का आतंक’ और ‘ओ स्त्री कल आना।’ उनके कैप्शन में लिखा है, “अब तो जूते भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बन गए हैं।”

यह फिल्म, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी शामिल हैं, 15 अगस्त को रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है, जो 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इससे पहले, अपारशक्ति ने अपनी बेटी के साथ स्त्री 2 की रिलीज का जश्न मनाया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो लंदन में शूट किया गया था, जहां अपारशक्ति अपनी अगली फीचर फिल्म ‘बदतमीज गिल’ की शूटिंग कर रहे थे।

काम के मोर्चे पर जहां, वह ‘स्त्री 2’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वहीं अपारशक्ति इस साल कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। ‘बदतमीज़ गिल’ के अलावा, जिसमें वह वाणी कपूर और परेश रावल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, उनके पास ‘फाइंडिंग राम’ और ‘बर्लिन’ भी हैं। फिल्म जल्द ही ओटीटी पर आने वाली है। दोनों प्रोजेक्ट्स को कई इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में क्रिटिक्स की प्रशंसा मिली है और जल्द ही थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY