अपारशक्ति खुराना ने ‘पब्लिक डिमांड’ पर स्त्री 2 से वायरल ‘सॉफ्ट चिट्टी वार्म चिट्टी’ लोरी को किया साझा

0
94

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना ‘स्त्री 2’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। जब से हॉरर-कॉमेडी सिनेमाघरों में आई है, अभिनेता अपने सोशल मीडिया गेम को मजबूत बनाए हुए हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में, उन्होंने अपने परफेक्ट ‘स्त्री 2’ थीम वाले जूते दिखाए, और अब, उन्होंने ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी से ‘सॉफ्ट चिट्टी वार्म चिट्टी’ लोरी को साझा कर फिल्म के क्रेज को एक पायदान ऊपर ले लिया है। यह कविता सबसे प्रफुल्लित करने वाली के साथ-साथ फिल्म का एक बड़ा आकर्षण भी है, और यह सबसे चर्चित दृश्यों में से एक भी बन गई।

वीडियो शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, “स्त्री 2 से सॉफ्ट चिट्टी, वार्म चिट्टी केवल पब्लिक डिमांड पर”। अभिनेता का सोशल मीडिया पोस्ट भी अपारशक्ति की अभिनय क्षमता का एक प्रमाण है क्योंकि वह एक ही लोरी को अलग-अलग रूपों में कहते हैं, जैसे वह फिल्म में कहते हैं। बल्कि उन्होंने इसमें एक पंजाबी ट्विस्ट भी जोड़ा है! इस बीच, ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अपनी रिलीज़ के 8 दिनों के भीतर, फिल्म ने 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया, और दंगल के अलावा अपारशक्ति के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई!

जहां अपारशक्ति को ‘स्त्री 2’ में उनकी भूमिका के लिए बहुत प्यार मिल रहा है, वहीं उनके दर्शक उन्हें उनकी आगामी रिलीज में देखने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें ‘बदतमीज गिल’ भी शामिल है। वह ‘बर्लिन’ में भी नजर आएंगे, जो जल्द ही ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा अपारशक्ति के खाते में ‘फाइंडिंग राम’ भी है।

LEAVE A REPLY