अनिल कपूर का ‘श्रेडेड’ फिजिक को जेरेमी रेनर के रेनरवेशन के रोरी मिलिकिन से सराहना मिली!

0
91

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट शहर में चर्चा का विषय बन गई है। मेगास्टार ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के पोस्टर के सामने अपनी रिप्ड फिजिक दिखाते हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर ने उनके फैंस, कंटेम्पररीज और शुभचिंतकों से आकर्षण प्राप्त किया। इनमें से एक कमेंट प्रोड्यूसर रोरी मिलिकिन की ओर से आया, जो जेरेमी रेनर द्वारा होस्ट की गई डॉक्यू-सीरीज़ ‘रेनरवेशन’ का भी हिस्सा थे, जिसमें एक एपिसोड में अनिल कपूर भी थे। इससे पहले जेरेमी ने अनिल कपूर की एक बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पोस्ट को भी लाइक किया था।

रोरी ने कमेंट किया, “आई डोंट नो हु इज मोर श्रेडेड, यु और अर्नाल्ड इन द फॉरग्राउंड, लुकिंग गुड बृथा!” तारीफ के जवाब में, सिनेमा आइकन ने लिखा, “थैंक यू मेट. एट द प्रेजेंट, जेरेमी रेनर इज द मोर श्रेडेड,” जिस पर रोरी ने सहमति व्यक्त की। ‘रेनर्वेशन्स’ के अलावा, जेरेमी रेनर और अनिल कपूर ने ‘मिशन इम्पॉसिबल: घोस्ट प्रोटोकॉल’ में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इससे पहले, रेनर ने कपूर को “भारत का एक अद्भुत चेहरा और नाम” कहा था। सिनेमा आइकन ने भी रेनर की प्रशंसा की है। एक इंटरव्यू में, उन्होंने अभिनेता को “एक महान इंसान” कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

वर्तमान में, कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की होस्टिंग में व्यस्त हैं, जिसने एक होस्ट के रूप में उनका डेब्यू किया। वह ‘सूबेदार’ के लिए भी तैयारी कर रहे हैं, जो सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला कोलैबोरेट है। इसके अलावा, एक्टर के वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की अफवाह है।

LEAVE A REPLY