अनिल कपूर ने स्कूली बच्चों के साथ एक दिल छू लेने वाला पल बिताते हुए ‘बैक टू स्कूल फील’ का आनंद लिया!

0
77

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर को हाल ही में अपने बचपन की यादें ताज़ा करने का आनंद मिला। मेगास्टार ने स्कूली बच्चों के साथ एक अच्छा पल बिताने के लिए अपने मॉर्निंग वॉक से ब्रेक लिया। कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्कूली बच्चों से घिरी अपनी तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, “बैक टू स्कूल फील्स विद डीज़ लिटिल वन्स.” अपने एनरजेटिक पर्सनालिटी के लिए मशहूर सिनेमा आइकन को उनके साथ मजेदार बातचीत करते देखा गया।

https://www.instagram.com/stories/anilskapoor/3419037741129169482?igsh=ZWg1ZzVpZ21kYWkx

तस्वीरों में अनिल कपूर जॉगिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर, जो अपनी अगली थिएट्रिकल रिलीज ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने अक्सर फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टोंड फिजिक की एक झलक साझा की, जिसे हॉलीवुड प्रोड्यूसर रोरी मिलिकिन से बहुत प्यार मिला, जो ‘रेनर्वेशन्स’ का हिस्सा थे, जिसमें एक एपिसोड में कपूर और अभिनेता-फिल्म निर्माता जेरेमी रेनर ने अभिनय किया था। दरअसल, इससे पहले जेरेमी रेनर ने भी मेगास्टार की एक फिटनेस पोस्ट को लाइक किया था।

वर्तमान में, अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग में व्यस्त हैं, जिससे एक होस्ट के रूप में उनकी शुरुआत हुई। उनकी आगामी थिएट्रिकल रिलीज़ ‘सूबेदार’, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी, निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ अभिनेता का पहला कोलैबोरेशन है। कपूर के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY