अनिल कपूर की प्रतिष्ठित फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ के 24 साल पूरे!

0
80

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर हर शैली में अभिनय कर रहे हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब वह पारिवारिक फ़िल्मों के लिए बेहद लोकप्रिय थे। ऐसी ही प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है ‘हमारा दिल आपके पास है’, जिसने हाल ही में अपनी रिलीज के 24 साल पूरे किए। फिल्म में उन्हें ‘ताल’ में उनकी प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन जोड़ी के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया। जिस चीज़ ने दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया, वह न केवल उनकी हिट जोड़ी थी, बल्कि वे भूमिकाएँ भी थीं जो उन्हें निभानी थी। कपूर ने अपने अभिनय कौशल से सिल्वर स्क्रीन को रोशन किया और ऐश्वर्या के साथ उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों के बीच पसंद की गई।

फिल्म के प्रति मेगास्टार के समर्पण की उनकी सह-अभिनेत्री और बाल कलाकार ईशा तलवार ने सराहना की। इससे पहले एक इंटरव्यू में तलवार ने ‘हमारा दिल आपके पास है’ के सेट का एक वाकया याद किया था। उन्होंने साझा किया था कि कपूर एक हिंसक शॉट को फिल्माने के लिए 45 टेक चाहते थे, जिसके लिए उन्हें चीखना पड़ा, जिससे तलवार उनके समर्पण से आश्चर्यचकित रह गए। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय द्वारा अभिनीत यह फिल्म समय की कसौटी पर खरी उतरी है और आज भी दर्शकों के बीच इसकी गूंज जारी है।

वर्तमान में, अनिल कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट ‘सूबेदार’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला सहयोग है। यह भी अफवाह है कि अनिल कपूर सिनेमा आइकन रॉ एजेंट के रूप में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होंगे।

LEAVE A REPLY