अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ को मिले इतने व्यूज, स्ट्रीमिंग ओरिजिनल्स की लिस्ट में टॉप पर!

0
65

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है। ऑरमैक्स मीडिया के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ने 22-28 जुलाई के सप्ताह के लिए भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग ओरिजिनल की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है। यह शो 7.9 मिलियन व्यूज के साथ लिस्ट में टॉप पर रहा। इस लिस्ट में ‘कमांडर करण सक्सेना’, ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2’, ‘ब्लडी इश्क’ जैसे कई ओटीटी प्रोजेक्ट भी शामिल हैं।

https://www.instagram.com/p/C9_5LHoC0eD/?igsh=c2NtMmRvaDJ0c3M3

इस सीज़न की सफलता विशेष है क्योंकि यह एक होस्टिंग के रूप में अनिल कपूर का डेब्यू है। इससे पहले, एक सर्वे रिपोर्ट में बताया गया था कि रियलिटी शो पिछले सीज़न की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन सप्ताह के भीतर, तीसरे सीज़न को 30.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। सिनेमा आइकन द्वारा होस्ट किए गए तीसरे सीज़न ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ द्वारा अर्जित टोटल व्यूज का लगभग 45% आकर्षित किया, जो प्रभावशाली है क्योंकि इस बार दर्शकों को शो देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ा।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के अलावा, अनिल कपूर अपनी अगली फिल्म ‘सूबेदार’ में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल दिखाने के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसके लिए एक्टर एक फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजर रहे हैं। यह फिल्म निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है। इसके अलावा, ऐसी भी खबरें हैं कि वह YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY