अनिल कपूर ने आइकोनिक फिल्म के 38 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए ‘कर्मा’ के सेट से अनदेखी तस्वीरें साझा की!

0
92

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर ने ‘कर्मा’ के 38 साल पूरे होने का जश्न मनाया, यह फिल्म समय की कसौटी पर खरी उतरी और एक सिनेमेटिक मास्टरपीस के रूप में उभरी। कपूर ने फिल्म की कुछ अनदेखी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जिसमें सहजता से एक्शन, ड्रामा और स्टोरीलाइन को एक नैरेटिव में ब्लेंड किया गया है। 1986 में रिलीज़ हुई, कर्मा बॉलीवुड के इतिहास की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है और इसमें अनिल कपूर की भूमिका को फैंस और क्रिटिक्स द्वारा समान रूप से मनाया जाता है।

कपूर के अलावा, फिल्म में दिलीप कुमार, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह और कई लोग प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म में हीरोइज्म और जस्टिस का चित्रण, इसके आइकोनिक म्यूजिक और ड्रामेटिक प्लॉट ट्विस्ट के साथ मिलकर, इसे सिनेमा प्रेमियों के लिए एक यादगार फिल्म बना दिया। सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म, जो 1986 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी, उसमें कपूर ने एक ऐसी भूमिका निभाई, जिसमें इमोशनल डेप्थ के साथ इंटेन्ससिटी का मिश्रण है, जो उनके शानदार करियर में एक यादगार योगदान है।

कपूर फिलहाल अपने होस्टिंग डेब्यू ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। एक्टर को उनके होस्टिंग स्किल्स के लिए बहुत प्रशंसा मिली, जिसने दिखाया कि कैसे सिनेमा आइकन किसी भी प्रकार की भूमिका निभा सकते हैं, जिसने उन्हें सबसे वर्सेटाइल स्टार्स में से एक के रूप में स्थापित किया है। मेगास्टार, जिन्होंने ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट फिल्में दीं, अब ‘सूबेदार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनके वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY