अनिल कपूर ने ‘ताल’ के 25 साल पूरे होने का वर्षगांठ मनाते हुए याद किया कि उन्होंने ‘रमता जोगी’ गाने के लिए नहीं की थी ‘कोई रिहर्सल’

0
93

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर ने हाल ही में अपनी प्रतिष्ठित फिल्म ‘ताल’ के 25 साल पूरे होने का वर्षगांठ सोशल मीडिया पर मनाया। सुभाष घई की “सिनेमाई उत्कृष्ट कृति” को फिर से याद करते हुए, कपूर ने साझा किया कि ‘विक्रांत कपूर’ की भूमिका निभाना उनके करियर का एक “अविस्मरणीय क्षण” था। उन्होंने अपने पसंदीदा गीतों में से एक ‘रमता जोगी’ के बारे में भी बताया। उन्होंने साझा किया, “मूल रूप से फराह खान को गाने की कोरियोग्राफी करनी थी, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने इससे इनकार कर दिया! महान कोरियोग्राफर सरोज खान ने फिल्मिस्तान में शूटिंग से ठीक एक रात पहले कदम रखा। और मैं, एक उत्साही अभिनेता होने के नाते , बिना किसी रिहर्सल के गाना किया!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

सिनेमा आइकन ने कहा कि वह उन पर विश्वास करने के लिए सुभाष घई के “हमेशा आभारी” हैं, और कहा, “अभूतपूर्व डांसर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना अपने आप में एक रोमांच था!” उन्होंने आगे बताया कि ‘ताल’ उनके लिए आज भी खास है क्योंकि उन्होंने उस साल सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के रूप में “सभी प्रमुख पुरस्कार जीते”। कपूर ने निष्कर्ष निकाला, “यह वास्तव में एक विनम्र अनुभव था। संगीत, नृत्य और नाटक के कई और वर्ष यहां हैं! #25YearsofTaal।”

पोस्ट के साथ उन्होंने ‘ताल’ के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं। इस पोस्ट को उनके प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला, जिन्होंने साझा किया कि कैसे फिल्म उनके साथ जुड़ी हुई है। मेगास्टार, जो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ पर अपने होस्टिंग कार्यक्रम की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वर्तमान में अपनी अगली थिएटर रिलीज ‘सूबेदार’ की तैयारी कर रहे हैं, जो फिल्म निर्माता सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला सहयोग है। कथित तौर पर वह एक रॉ अधिकारी के रूप में YRF के जासूसी जगत का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY