अमेरिकी अभिनेता हसन मिन्हाज ने अनिल कपूर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना की! जानिये उन्होंने क्या कहा!

0
65

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर के शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने अक्सर उनके को-स्टार्स से प्रशंसा अर्जित की है। इस लिस्ट में शामिल होने वाले हालिया सेलिब्रिटी अमेरिकी कॉमेडियन और लेखक हसन मिन्हाज हैं। हालिया वीडियो में हसन ने बताया कि वह अनिल कपूर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से कितने प्रभावित हैं। उन्होंने कपूर के सोशल मीडिया प्रोफाइल को “थर्स्ट ट्रैप’ भी कहा। वीडियो के अंत में मिन्हाज सिनेमा आइकन की फिटनेस पर हैरानी जताते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में विक्की कौशल ने भी कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन और फिटनेस की जमकर तारीफ की। एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज़’ से अपना हालिया पॉपुलर ट्रैक ‘तौबा तौबा’ भी मेगास्टार को डेडिकेट किया। फिटनेस के प्रति अनिल कपूर का समर्पण उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से साफ है, जहां वह अक्सर घर के अंदर और बाहर वर्कआउट करते हुए अपने वीडियो साझा करते देखे जाते हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें उनके को-स्टार्स के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी प्रेरणा का स्रोत हैं।

उनकी फिटनेस के अलावा, उनके फैंस जिस चीज से उबर नहीं पाते, वह है अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी फिल्म चॉइस के साथ एक्सपेरिमेंट करने का उनका प्रयास। वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से बार-बार अपनी वर्सेटिलिटी साबित कर रहे हैं। ब्लॉकबस्टर ‘फाइटर’ के साथ 2024 की शुरुआत करने वाले एक्टर फिलहाल ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की होस्टिंग कर रहे हैं। वह सुरेश त्रिवेणी निर्देशित ‘सूबेदार’ में नजर आएंगे। उनके वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY