अक्षय कुमार, राजकुमार राव, जॉन अब्राहम 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अंतिम लड़ाई के लिए तैयार

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। 15 अगस्त सिनेमा प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा फिल्मी सप्ताहांत बन रहा है क्योंकि वे अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई देखने जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि हर फिल्म के अपने दर्शक वर्ग होते हैं। जबकि अक्षय एक स्टार पावर के साथ आते हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाती है, राव ने प्रतिभा के पावरहाउस के रूप में अपनी जगह स्थापित की है, और तथ्य यह है कि वह अपने दर्शकों के पसंदीदा चरित्र बिक्की के रूप में लौट रहे हैं, यह निश्चित रूप से स्त्री 2 के बॉक्स में एक सकारात्मक वृद्धि होगी। ऑफिसियल प्रतिक्रिया, जो पहले से ही आसमान छू रही है। उम्मीद है कि जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ तीव्र ड्रामा और एक्शन पेश करेगी, जो अभिनेता के पावरहाउस प्रदर्शन का ट्रेडमार्क है।

इस महाकाव्य बॉक्स ऑफिस लड़ाई की प्रत्याशा हर समय चरम पर है और प्रशंसक उत्सुकता से चर्चा कर रहे हैं कि कौन सी फिल्म टॉप पर आएगी। क्या अक्षय कुमार की स्टार पावर ‘खेल खेल में’ को जीत दिलाएगी? क्या राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ फिर से अपना का जादू चला पाएगी? या फिर ‘वेदा’ में जॉन अब्राहम की दमदार परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी? जहां इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘सरफिरा’ रिलीज हुईं, वहीं राव ने ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में अपने बेहतरीन अभिनय से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और खुद को सबसे इम्पैक्टफुल -पैक्ड कलाकार साबित किया। और अब, वह ‘स्त्री 2’ के साथ हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रहे हैं, दूसरी ओर, जॉन ‘पठान’ के बाद से अपने प्रशंसकों को इंतजार करा रहे हैं। और चूंकि ‘वेदा’ जॉन की साल की पहली रिलीज है, इसलिए इस एक्शन फिल्म के लिए प्रत्याशा भी आसमान पर है।

नतीजा चाहे जो भी हो, 15 अगस्त बॉलीवुड और उसके प्रशंसकों के लिए रोमांचक होने वाला है। एक साथ तीन बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज होने से, सिनेमा देखने वालों के लिए खुशी की बात है। तो, आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

LEAVE A REPLY