विभिन्न अंतरराष्ट्रीय समारोहों में प्रभावित करने के बाद, अपारशक्ति खुराना की ‘बर्लिन’ ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना, जो इस समय ‘स्त्री 2’ की सफलता से उत्साहित हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘बर्लिन’ का एक नया पोस्टर जारी किया। जो रोमांच और साज़िश की कहानी बताने का वादा करता है, पोस्टर में वह अपने सह-कलाकारों राहुल बोस और इश्वाक सिंह के साथ हैं। अतुल सभरवाल निर्देशित इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म, जो विभिन्न फिल्म समारोहों में प्रशंसा प्राप्त कर रही है, एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें वह उस मामले को सुलझाते हुए दिखाई देंगे जहां पूरी जांच सांकेतिक भाषा के माध्यम से होती है। ‘स्त्री 2’ अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए एक कैप्शन लिखा, “सम्मानित फिल्म समारोहों में प्रसंशा अर्जित करने वाला, बर्लिन को आखिरकार ZEE5 पर अपना घर मिल गया! बर्लिन जल्द ही आ रहा है, केवल ZEE5 पर।”

वर्तमान में, अपारशक्ति खुराना साल की सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ की थिएट्रिकल सफलता के शिखर पर हैं। अभिनेता ने ‘बिट्टू’ की अपनी भूमिका दोहराई और यादगार प्रदर्शन किया। हाल ही में, फिल्म ने दुनिया भर में (कूल) बॉक्स ऑफिस पर 283 करोड़ रुपये की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ सप्ताहांत देखा।

जहां ‘बर्लिन’ जल्द ही ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, वहीं अपारशक्ति खुराना भी ‘बदतमीज गिल’ के लिए तैयारी कर रहे हैं । अभिनेता परेश रावल, वाणी कपूर और अन्य के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, अपारशक्ति के पास ‘फाइंडिंग राम’ नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

LEAVE A REPLY