आनंद एल राय निर्मित ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के ट्रेलर ने 24 घंटों में 11 मिलियन व्यूज पार किए; रिएक्शन्स से इंटरनेट पर तहलका!

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिर आई हसीन दिलरुबा के मेकर्स ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हसीन दिलरुबा के अपने बहुप्रतीक्षित सीक्वल का ट्रेलर जारी किया। इंटेन्स ड्रामा, स्पाइसी रोमांस और दिलचस्प नए किरदारों और प्लॉट्स के मिश्रण का वादा करते हुए, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर, वह मसाला देने का वादा करती है, जिसके लिए दर्शक तरस रहे हैं। ट्रेलर में जिमी शेरगिल का एक अपीयरेंस भी दिखाया गया है, जिसका X यूज़र्स ने विशेष रूप से आनंद लिया है। हाल ही में, प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “इससे ज्यादा शानदार कुछ नहीं हो सकता। फिर आई हसीन दिलरुबा हमारी अब तक बताई गई सबसे क्रेजी कहानी है।”

फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर सिर्फ 24 घंटों में 11 मिलियन बार देखा गया और इस समय में यूट्यूब पर पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर, कास्ट की सराहना करते हुए और यह कितनी शानदार प्रतीत हो रही है, इस बारे में बात की है। एक नेटिज़न ने कहा, “शेड्स ऑफ तापसी इन द ट्रेलर ऑफ फिर आई हसीं दिलरुबा.” एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “फिर आई हसीन दिलरुबा लुक्स प्रॉमिसिंग. सिम्स मेकर्स हैव कुक्ड इवन समथिंग इवन मोर काम्प्लेक्स येट इंट्रीगिंग दिस टाइम.” जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, “फिर आई हसीन दिलरुबा ट्रेलर लुक्स सुपर इंटरेस्टिंग. जिम्मी शेरगिल अपीयरेंस एट द एंड हाइप्ड इट अप फ़ॉर मी.”

हसीन दिलरुबा के फैंस ने सीक्वल के आसपास उत्साह और चर्चा में योगदान दिया है, जो इंगित करता है कि कलर येलो प्रोडक्शन का यह वेंचर ओटीटी पर सफल होने के लिए तैयार है। जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY