आनंद एल राय की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ ओटीटी पर बरकरार, दूसरे हफ्ते में मिले 4.1 मिलियन व्यूज

0
100

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दर्शकों को कलर येलो प्रोडक्शन्स का लेटेस्ट वेंचर, पल्प थ्रिलर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ फ़िल्म बहुत पसंद आ रही है, जो रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी ओटीटी स्पेस पर राज कर रही है। अपने पहले सप्ताह (9 अगस्त से 11 अगस्त) में 3.7 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म ने दूसरे सप्ताह (12 अगस्त से 18 अगस्त) में 4.1 मिलियन व्यूज हासिल किए, जिससे साबित होता है कि यह पल्पी रोमांस थ्रिलर दर्शकों की फेवरेट बन गई है। फिल्म न सिर्फ व्यूअरशिप में आगे निकल गई है, बल्कि इसने 13 देशों में टॉप 10 में जगह बनाते हुए #3 की ग्लोबल रैंक भी बरकरार रखी है, जिसमें मलेशिया और सऊदी अरब भी शामिल हैं।

प्रीक्वल, ‘हसीन दिलरुबा’, कलर येलो प्रोडक्शन्स के पल्प थ्रिलर जॉनर में पहला वेंचर था। यह 2021 में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई। अब, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल अभिनीत सीक्वल, सफलता को दोहरा रही है। यह फ़िल्म दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रही है, जो प्लॉट ट्वीस्ट और किरदारों की गहराई को दर्शाती है।

वर्तमान में, आनंद एल राय अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर ‘नखरेवाली’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव को इंट्रोड्यूस करती है और हिंदी बेल्ट के छोटे शहरों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाने की कलर येलो प्रोडक्शन्स की विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करती है। फिल्म वैलेंटाइन डे 2025 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। राय, धनुष के साथ अपना तीसरा प्रोजेक्ट ‘रांझणा’ की दुनिया से ‘तेरे इश्क में’ भी डायरेक्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY