आनंद एल राय की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को 10.6 मिलियन व्यूज मिले, फ़िल्म हो रही पहले स्पॉट पर ट्रेंड!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ अपनी रिलीज के बाद से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है और तेजी से कई देशों में व्यूअरशिप चार्ट पर टॉप स्पॉट पर पहुंच गई है। ऑरमैक्स मीडिया के लेटेस्ट ओटीटी व्यूअरशिप एस्टीमेट के अनुसार, कलर येलो प्रोडक्शन्स की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली स्ट्रीमिंग ओरिजिनल के रूप में टॉप पर है। कुल मिलाकर 10.6 मिलियन व्यूज के साथ, फिल्म ने दर्शकों की संख्या के आधार पर ओटीटी पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। ऑरमैक्स की रिपोर्ट के अनुसार, अपने तीसरे सप्ताह (19 अगस्त से 25 अगस्त, 2024 तक) में, आनंद एल राय प्रोडक्शन के इस वेंचर ने प्रभावशाली 3.1 मिलियन व्यूज हासिल किए।

इंस्टाग्राम पर कलर येलो प्रोडक्शन्स ने साझा किया, “फिर आई हसीन दिलरुबा इज द अल्टीमेट हार्ट स्टिलर, कर्रेंटली ट्रेंडिंग एट 1 विद एन एस्टॉनडिंग 10.6 मिलियन व्यूज.”

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर प्रत्याशा साफ थी क्योंकि यह ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है। पल्प फिक्शन, रोमांस, ड्रामा और थ्रिलर का मिश्रण करते हुए, फिल्म ने वह सब कुछ पेश किया, जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते थे। प्रीक्वल ‘हसीन दिलरुबा’ ने कलर येलो प्रोडक्शन्स के पल्प फिक्शन जॉनर में पहली वेंचर थी, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार और सराहना मिली। अब, बहुप्रतीक्षित सीक्वल – ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ प्रीक्वल की सफलता को पार कर रही है, जिससे तीसरी क़िस्त के बारे में सोशल मीडिया थ्योरी और अटकलें तेज हो गई हैं।

इस बीच, आनंद एल राय अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर ‘नखरेवाली’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव को पेश किया जाएगा। हिंदी बेल्ट के छोटे शहरों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाने के लिए जाने जाने वाले, राय के प्रोडक्शन बैनर ने पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स के अलावा, ‘नखरेवाली’ के साथ इस विरासत को जारी रखा है, जो वेलेंटाइन डे 2025 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, राय धनुष के साथ अपने तीसरे प्रोजेक्ट ‘तेरे इश्क में’ के लिए डायरेक्टर चेयर पर भी वापसी करेंगे।

LEAVE A REPLY