दिशा पाटनी ने कार्तिक आर्यन और पृथ्वीराज सुकुमारन को पछाड़ा, आईएमडीबी पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज़ वीकली लिस्ट में टॉप स्पॉट हासिल किया!

0
106

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दिशा पाटनी की पॉपुलैरिटी की कोई सीमा नहीं है। जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, उन्होंने आग लगा दी। उनके फैंस ने उनकी हर जीत का जश्न मनाया है और यह आईएमडीबी की लेटेस्ट लिस्ट से स्पष्ट हो गया है। पॉपुलर पोर्टल ने हाल ही में पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज वीकली लिस्ट जारी की है, जिसमें दिशा ने पहला स्थान हासिल किया है। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस, जो पिछले हफ्ते 9वें स्थान पर थी, ‘कल्कि 2898 एडी’ से अपने दिलचस्प फर्स्ट लुक के कारण पहले स्थान पर पहुंच गई, जो इस महीने की शुरुआत में उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था।

एक्ट्रेस ने पृथ्वीराज सुकुमारन, कार्तिक आर्यन, नाग अश्विन, अनुराग कश्यप जैसे सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है। दिशा पाटनी ने अपनी अभिनय क्षमता को इतने प्रभावशाली स्तर पर साबित किया है कि फैंस के प्यार ने उन्हें सबसे प्रतिष्ठित सूची में से एक में शामिल कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

‘कल्कि 2898 एडी’ में दिशा प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। यह फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘कल्कि 2898 एडी’ के अलावा, दिशा पाटनी कई प्रोजेक्ट्स में धमाल मचाने के लिए तैयार हो रही हैं। वह हिंदी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ और सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म ‘कांगुवा’ में अभिनय करने के लिए तैयारी कर रहीं हैं।

LEAVE A REPLY