नेटिज़न्स ने इंडियन ऑउटफिट में उर्फी जावेद को किया पसंद!

0
309

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपने बोल्ड और अपरंपरागत चॉइस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को हाल ही में शहर में देखा गया था, जो एक पीच इंडियन ऑउटफिट में भव्यता का स्पर्श दिखा रही थी। स्टाइल आइकन ने पारंपरिक कपड़े सहजता से पहने और उनकी उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा। उर्फी की ऑउटफिट चॉइस ने न केवल उनकी शानदार शैली को दर्शाया बल्कि एक अच्छा और आकर्षक एहसास भी दिया।

नेटिज़न, जो हमेशा स्टाइल आइकॉन की तलाश में रहते हैं, उर्फी जावेद की खूब तारीफ की। अपने फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड चॉइस के लिए मशहूर, फ़ैशन आइकन एथनिक ऑउटफिट को सहजता से पहनती नज़र आईं। सॉफ्ट पीच कलर ने उनके लुक को क्लासी और मॉडर्न स्टाइल का टच दिया। पैपराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए स्नैपशॉट में, उर्फी जावेद का आत्मविश्वास और पोइज पूरे प्रदर्शन पर थी, जो फैशन परिदृश्य में एक ट्रेंडसेटर के रूप में उभरी। उनकी नवीन उपस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा फैंस और फैशन एनथुसीएस्ट की प्रशंसा और सकारात्मक स्वागत को दर्शाती है।

जैसा कि उर्फी जावेद लगातार स्टाइलिश बयान दे रहीं हैं, षीक पीच इंडियन वियर में उनकी हालिया सिटी ऑउटिंग बहुत ही खूबसूरत थी, जो फैशन के प्रति रुझान दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ती है।

LEAVE A REPLY