एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती ने ‘नंदिनी’ में अपने किरदार के साथ ओटीटी पर मचाई हलचल!

0
322

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती की नई सीरीज़ ‘नंदिनी’ ने स्ट्रीमिंग दुनिया में हलचल मचा दिया है और उनका प्रदर्शन असाधारण से कम नहीं है। इस सीरीज़ को सामाजिक मुद्दों के सशक्त चित्रण और रिताभरी के बेहतरीन अभिनय के लिए काफी सराहना मिल रही है।

फलक मीर द्वारा निर्देशित और सुरिंदर फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘नंदिनी’ एक मिस्ट्री ड्रामा है, जो एक गर्भवती महिला रिताभरी द्वारा अभिनीत स्निग्धा की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसके जीवन में अप्रत्याशित मोड़ आते हैं। यह विचारपूर्ण कहानी सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है और कन्या भ्रूण हत्या सहित महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डालती है। स्निग्धा के रूप में रिताभरी के अभिनय की वास्तविक और गहन होने के लिए प्रशंसा की गई है, जिसने एक मजबूत और बहुमुखी कलाकार के रूप में उनकी प्रशंसा अर्जित की है। ‘फटाफटी’ में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, यह नई भूमिका उन्हें इंडस्ट्री में एक सशक्त अभिनेत्री के रूप में स्थापित करती है।

‘नंदिनी’ एक ऐसी सीरीज़ है जो मनोरंजन को शिक्षा के साथ जोड़ती है, महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है और जागरूकता बढ़ाती है। साथ ही रिताभरी चक्रवर्ती की असाधारण अभिनय क्षमताओं को भी उजागर करती है। आप इस सीरीज़ को अब अड्डा टाइम्स पर स्ट्रीमिंग करते हुए देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY