सनी लियोनी ने शुरू की तैयारी अपने अगले प्रोजेक्ट की, सोशल मीडिया पर स्क्रिप्ट के साथ शेयर की अपनी पिक

0
181

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस सनी लियोनी को हालही में फिल्म कैनेडी के लिए फ़िल्म फेस्टिवल सर्किट में उनकी परफॉरमेंस के लिए काफी सराहना मिल रही है। यही नहीं कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में ग्लोबल ऑडियंस ने फ़िल्म के सम्मान में 7 मिनट का लंबा स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। कैनेडी की सफलता के बाद अब सनी अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर बढ़ चुकी हैं, जिसे दर्शक स्क्रीन पर देखने के लिए बड़ी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं।

सनी लियोनी ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपने अगले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट को पढ़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में वह लिखतीं हैं “दैट इज वन ह्यूज स्क्रिप्ट. गोइंग टू बी ग्रेट.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

कई इंडस्ट्रीज में अपने उल्लेखनीय कैरियर के साथ सनी लियोनी ने लगातार अपने करिश्मा और प्रतिभा से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। जैसी ही सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह पोस्ट शेयर की फैंस के बीच सनी के आगामी प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाए जाने लगे।

जहां क्रिटिक्स को कैनेडी में सनी लियोनी का चार्ली का किरदार पसंद आया, वहीं सिनेमाप्रेमी भारत में इसकी रिलीज़ की राह देख रहे हैं। कैनेडी के अलावा उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिससे वह बतौर एक्ट्रेस अपने अभिनय कौशल का एक बार फिर मजबूत उदहारण प्रस्तुत करेंगी।

LEAVE A REPLY