बिजनेस टाइकून गौतम अडानी ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक पेट्रियोटिक एंथम ‘जय भारत’ किया रिलीज़!

0
122

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। 78वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, बिजनेसमैन गौतम अडानी ने ‘जय भारत’ नामक एक पेट्रियोटिक ट्रैक रिलीज़ किया। यह गाना भारत और उसके नागरिकों की अटूट भावना का जश्न मनाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adani Group (@adanionline)

निर्माता महावीर जैन ने इस पहल के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और श्री अदानी के समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने साझा किया कि कैसे गौतम अडानी उन्हें “गहराई से प्रेरित” करते हैं और कैसे उनका जीवन दर्शन और भावना इस गाने में पूरी तरह से प्रतिबिंबित होती है। उन्होंने साझा किया, “यह गाना हमारे देश के प्रति उनकी भावनाओं की अभिव्यक्ति है।” उन्होंने कहा “वह हमारे देश और हमारे लोगों के लिए जो कर रहे हैं, वह वास्तव में अविश्वसनीय है। मैं हमेशा उसकी ओर देखता हूं।”

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन और राजश्री प्रोडक्शन्स के साथ उंचाई के बाद, महावीर जैन अक्षय कुमार और फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा के साथ काम कर रहे हैं। कथित तौर पर, इसकी शूटिंग 2025 की पहली तिमाही में शुरू होने वाली है।

वह मानवतावादी और आध्यात्मिक नेता गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के जीवन की वास्तविक घटना पर आधारित एक अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर का निर्माण करने के लिए वॉर-पठान-फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ भी सहयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY