रॉकस्टार डीएसपी के इंडिया टूर में 2 महीने का काउंटडाउन: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर ने एक एनरजेटिक वीडियो के साथ उत्साह बढ़ाया!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रॉकस्टार डीएसपी के इंडिया टूर का काउंटडाउन शुरू हो गया है। सिर्फ 2 महीने में, देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी का इंडिया टूर हैदराबाद से शुरू होने वाला है। वह इस साल 19 अक्टूबर को गाचीबोवली स्टेडियम में प्रदर्शन करेंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर ने अपने सोशल मीडिया पर एक एनरजेटिक वीडियो डाला, जिससे उनके फैंस में इंडिया टूर को लेकर जबरदस्त उत्साह पैदा हो गया। एक फैन ने लिखा, “इगर्ली वेटिंग फ़ॉर द इवेंट.” जबकि एक दूसरे कमेंट में लिखा था, “कैंट वैट.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devi Sri Prasad (@thisisdsp)

रॉकस्टार डीएसपी भारत के कई शहरों में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है, फैंस को एक शानदार लाइन-अप की उम्मीद है। इससे पहले, डीएसपी ने अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया, यूएई, लंदन और अन्य जगहों पर सोल्ड आउट शोज के साथ अपने फैंस को ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट परोस चुके हैं। उन्होंने दर्शकों को न सिर्फ अपने गानों से बल्कि अपने डांस से भी प्रभावित किया, जिससे वे भारत के ऐसे कम्पोजर बन गए, जो अपने सिंगिंग और डांसिंग स्किल्स के वजह से भी कॉन्सर्ट में क्राउड को आकर्षित कर सकते हैं। सिंगर-कम्पोजर से अपने सबसे पॉपुलर ट्रैक पर परफॉर्म करने की उम्मीद है, जिसमें ‘पुष्पा: द राइज’ से ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊ अंटावा’ और ‘सामी सामी’ जैसे चार्टबस्टर्स के साथ-साथ ‘पुष्पा 2: द रूल’ से ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ शामिल हैं।

रॉकस्टार डीएसपी के बैक-टू-बैक चार्टबस्टर्स की सीरीज़ साल पर हावी रही हैं। ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अलावा, उनकी 2024 लाइनअप में सूर्या की ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY